NewSmsPunch Chat Room

Whats-app status Hindi

Saturday 5 May 2018 - No comments

Whats-app status Hindi

मोहब्बत ज़िंदगी बदल देती है, मिल जाए तो भी ना मिले तो भी..

मेरे बारे में इतना मत सोचना, दिल में आता हूँ, समज में नहीं! 

पता नहीं किस का था वो शख्स जो कभी मेरा होने का दवा करता था. 

अब नींद से कहो हम से सुलह कर ले फ़राज़ वो दौर चला गया जिसके लिए हम जागा करते थे. 

किसीने मुझसे पूछा ज़्हिंदगी किसी हैं, मेने मुस्कुराकर कहा वो ठीक हे! 

धडकनों को कुछ तो काबू में कर ए दिल अभी तो पलकें झुकाई है मुस्कुराना अभी बाकी है! 

‘कर्मो’ से ही पहेचान होती है इंसानो की…
महेंगे ‘कपडे’ तो,’पुतले’ भी पहनते है दुकानों में !!.. 

कुछ नहीं है आज मेरे शब्दों के गुलदस्ते में,
कभी कभी मेरी खामोशियाँ भी पढ लिया करो…!! 

हर गुलाब का सफर काटो से होता हैं और हर दिल की फरियाद दुआओ में होते हैं. 

सवाल जहर का नहीं था वो तो मैं पी गया. . .
तकलीफ लोगों को तब हुई जब मैं थोड़ा जी गया. . 

रुखी रोटी को भी बाँट कर खाते हुये देखा मैंने..!!
“सड़क किनारे वो भिखारी “शहंशाह” निकला…!! 

तरस गए हैं तेरे Muh से कुछ सुनने को हम,
Pyaar की बात न सही कोई शिकायत ही कर दे..!! 

हर मोहब्बत की कहानी मुझे पसंद हैं, मगर हमारी कहानी मेरी मनपसंद हैं! 

उसने कहा था आँख भरके देखा करो, अब आँख भर आती हैं पर वो नज़र नहीं आती. 

साँसोका टूटजाना तो आमबात हैं, जहा अपने बदलजाये मोत तो तब आती हैं.

कीचड़ में पैर रखोगे तो धोना ही पड़ेगा और बेवफा से- प्यार- करोगे ~तो-रोना- ही- पड़ेगा.

अपनी कमजोरियो का जिक्र कभी न करना जमाने से लोग कटी पतंग को जम कर लुटा करते हैँ॥

 इश्क की सजा मिली मुझे ज़ख्म लगा कुछ ऐसे दिल पर,
अगर छिपाता तो जिगर जाता, और सुनाता तो बिखर जाता.

जब मेने आप को देखा तो मुझे पहली नज़र में हो प्यार होगा था,
 और आप मुस्कुरा रहे थे क्यों के आप को ये पता चल गया था!

मेरी ज़्हिंदगी का सब से बेहतरीन दिन वो था जा मुझे पता चला के आप भी मुझसे प्यार करते हो..

लोग कहते हैं प्यार सिर्फ एक बार होता हैं पैर मुझे तो रोज़ ही आप से होते हे..

ज़रा तो शर्म करती तू मुहब्ब्त चुप चुप के और नफरत सरे आम.

मुमकिन हैं में खुद को भूल जाओ पर तुमको भूल ने की खता नहीं कर सकता
एक अरस के बाद कोई हमे चाहने लगा हैं हमारी हर बात पैर मुस्कुराने लगा हैं..

हमने तुम्हें उस दिन से और ज़्यादा चाहा है, जबसे मालूम हुआ के तुम हमारे होना नही चाहते.

तुमको बहार समझ कर, जीना चाहता था उम्र भर, भूल गया था की मौसम तो बदल जाते हैं.

उसने काहा दील मे मुजे रख लो मेने काहा दील ही तुम रख लो…

तू मुझमे कहाँ रहती हैं मैं नहीं जानता, मैं खुद में जहाँ भी जाता हूँ तू ही तू मिलती हैं…

अगर में मर भी जाऊ तो उसे खबर ना करना यारो… वो रों पडी तो ये DÏL फिरसे धड़क उठेगा…

सिर्फ दो लोगो से ही प्यार करता हूँ, एक तो मेरी माँ जिन्होंने मुझे जन्म दिया
और दूसरी वो पगली जिसने मेरे लिए जन्म लिया…

कोशिश करो कोई आपसे ना रूठे, जिंदगी में अपनों का साथ कभी ना छूटे…

आस पास तेरा एहसास अब भी लिये बैठें हैं, तू ही नज़र अंदाज़ करे तो शिकवा किससे करें।.

होता है जिस जगह मेरी बर्बादियों का जिक्र, तेरा भी नाम लेती है दुनिया कभी-कभी।.

ना जाने इस ज़िद का नतीजा क्या होगा, समझता दिल भी नहीं मैं भी नहीं और तुम भी नहीं।.

तू बेरूख हवा में चाहतों का दिया, जलाने की ज़िद न कर, ये क़ातिलों का शहर है, यहाँ मुस्कुराने की ज़िद न कर।

काश तुम पूछो के तुम मेरे क्या लगते हो,
मे ग़ल्ले लगाऊँ और कहु…”सब कुछ”.

मुझे तेरा साथ…जिंदगी भर नहीं चाहिये,
बल्कि जब तक तु साथ है…तब तक जिंदगी चाहिये!

यूँ गुमसुम मत बैठो पराये लगते हो,
मीठी बातें नहीं है तो चलो झगड़ा ही कर लो.

Hum na pa sake tujhe muddato se chahne ke baad, or
Kisi ne apna bana liya tujhe chnd rasmein nibhane k baad. 

Ye dil hi toh janta hain meri pak mohabbat ka aalam,
Ke mujhe jeenay ke liye sanso ki nahin teri zarurat hain. 

Mujhe is baat ka gam nahi ki tum bewafa nikli…
Afsoos to iss baat ka hyai ki 

Kaat Kar Zuban Meri Keh Raha Tha Wo
Ab Tumhe Ijazat hai Haal-e-Dil Sunane Ki… 

Na jee bhar ke dekha na kuch baat ki…
Badi aarzoo thi mulaqat ki …

Teri duniya ke insaan jalte bht hai,,
agar jo pta hota to maachis kbi na jalai hoti…

Aaj Jinko Rulate Ho Ye Wahi ‪#‎Maa Baap Hai
Jo Insan Hote Huye Tumhare Liye Hathi Ghoda Bante Rahe.

0 comments:

Post a Comment

 
NewSmsPunch | Send Free Sms Online in Pakistan | Comedy | Good Morning | Adult | Romantic | Birthday © 2012 | Powered by chattinghome.blogspot.com Specially Made for public chat rooms